उत्पाद श्रेणी

हमसे संपर्क करें

टेलीफोन: + 86-755-330 9 4,55 फैक्स: + 86-755-330 9 4,55 भीड़: +8618682045279 ई-मेल: sales@szlitestar.com जोड़ें: ई बिल्डिंग, लिआओआडा औद्योगिक पार्क, बाओन, शेन्ज़ेन, चीन
होम > प्रदर्शनी > सामग्री
भविष्य के लिए पूर्वानुमान: या विज्ञापन व्यापार तैराकी विरुद्ध वर्तमान Feb 12, 2015

भविष्य के लिए पूर्वानुमान: या विज्ञापन व्यापार तैराकी विरुद्ध वर्तमान

प्रत्येक वर्ष संभावित ग्राहकों के लिए नए तरीके और सूचना वितरण के तरीकों के साथ लाता है। सूचना प्रौद्योगिकी का तेजी से विकास हो रहा है विज्ञापन व्यवसाय नियमित रूप से विवर्तनिक बदलावों से घिरा हुआ है: विशाल विज्ञापन क्षेत्र स्थान बदल रहे हैं; स्थापित खिलाड़ी पृष्ठभूमि में सिकुड़ते हैं, जबकि आविष्कारक सबसे आगे आते हैं

मुद्रित मास मीडिया और विज्ञापन के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है उन्होंने निश्चित रूप से सकारात्मक गतिशीलता खो दी और मोबाइल और इंटरनेट आधारित विज्ञापन को अपनी जगह लेने की अनुमति दी। यह स्पष्ट है कि टीवी विज्ञापन धीरे-धीरे प्रमुख भूमिका को खो रहा है क्योंकि टीवी स्पेस "विज्ञापन-मुक्त" वाणिज्यिक चैनलों सहित सैकड़ों चैनलों में विखंडित है

बाहरी विज्ञापन बाजार क्षेत्र है जो पिछले एक दशक से लगातार बढ़ रहा है। बीती बातों के मुताबिक हम देख सकते हैं कि बाहरी विज्ञापन में निवेश करने वाली कंपनियां दूसरों की तुलना में ज्यादा मजबूत हुईं रूस में, एक ऐसा उदाहरण कंपनी "एपीआर समूह" और इसकी बाहरी सहायक कंपनी "एपीआर सिटी" है 1 99 5 और 2000 के बीच, कंपनी तेजी से बढ़ गई जब तक कि रुपर्ट मर्डोक के न्यूज कॉर्पोरेशन का ध्यान आकर्षित नहीं हुआ, जिसने बहुसंख्य शेयर खरीदना तय किया।

तब से कंपनी - जिसने अपना नाम बदलकर "न्यूज आउटडोअर" किया - एक तेज गति से बढ़ रहा था। इस अजेय वृद्धि में निर्णायक कारकों में से एक दो प्रतिभाशाली प्रबंधकों - मैक्सिम Tkachev और सेर्गेई Zhelyaznyak का सहयोग था आउटडोर विज्ञापन एक आसान व्यवसाय नहीं है। यह अधिकारियों से कई प्रतिबंधों के साथ व्यापार है, नियमों में लगातार और अप्रत्याशित परिवर्तन, इसमें महत्वपूर्ण पूंजी खर्च की आवश्यकता होती है।

शायद यह अंतिम कारक था, विशेष रूप से, उच्च तकनीक वाले उपकरणों में निवेश को कम करने का प्रयास, जो मजबूर कंपनी के प्रबंधकों Tkachev और Zheleznyak "आउटडोर विज्ञापन प्रवृत्तियों" पर 2007 के सम्मेलन में एक रिपोर्ट देने और दावा करते हैं कि डिजिटल वाहक में नहीं होगा निकट भविष्य में मांग

outdoor_plus_london_m4_gateway.jpg

लैंडिंग में आउटडोर प्लस द्वारा एलईडी स्क्रीन

उसी सम्मेलन में, इस पत्रिका के मुख्य संपादक व्लादिमीर किरोवल ने दर्शकों को विपरीत राय से संबोधित किया और "एलईडी क्रांति" की बात की जो आधुनिक शहरों के परिदृश्य को बदल रहा था, विकसित देशों में आउटडोर विज्ञापन में नियमों को बदल रहा है , मुख्य रूप से, संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और दक्षिण अफ्रीका इस बीच, चीन अपने स्वयं के एलईडी उद्योग का पोषण कर रहा था। दर्जनों और जल्द ही सैकड़ों कारखानों ने मीडिया स्क्रीन के लिए एलईडी स्क्रीन, संकेत और पर्दे का निर्माण शुरू किया।

बेशक, 2007 में वापस उन स्क्रीन की गुणवत्ता संदिग्ध थी; कीमतें अभी भी उच्च थीं (हालांकि चीनी स्क्रीन की कीमत प्रमुख अमेरिकी निर्माताओं की तुलना में लगभग दस गुना अधिक थी)। लेकिन यह समय था जब बाहरी विज्ञापन में पहला नेटवर्क समाधान दिखाई दिया था। रूस में दो कंपनियों एलईडी स्क्रीन के साथ प्रमुख शहरों के बाहरी स्थान को कवर करने के विचार के साथ आया: "सिटीविजन" और "ट्राईस्टार"

एक नई कड़ी मेहनत से बाजार की प्रवृत्ति उभर रही थी। लेकिन "न्यूज आउटडोअर" का प्रबंधन इस डिजिटल बदलाव को ध्यान नहीं देता, क्योंकि कंपनी ने सड़क बिलबोर्ड के क्षेत्र में एक आरामदायक नेतृत्व की स्थिति का आनंद लिया है (2007 में, 90 रूसी शहरों में 40 हजार से अधिक स्थापनाएं) नतीजतन, डूएच जेडीडीएक्स में विश्व नेता के साथ सामरिक साझेदारी के बावजूद, "न्यूज आउटडोर्डर" ने आउटडोर विज्ञापन में डिजिटल ड्राइव का नेतृत्व करने की कोई भी संभावना खो दी और "गैलरी" जैसी महत्वपूर्ण छोटी कंपनियों को इस स्थिति में आत्मसमर्पण किया।

इस बीच दुनिया बदल रही थी। एशिया से सस्ती एलईडी स्क्रीन की गुणवत्ता में काफी सुधार हुआ है, नए उच्च-रिजोल्यूशन (कभी भी पूर्ण HD की तुलना में अधिक) एलईडी स्क्रीन उपभोक्ताओं के साथ-साथ इंटरैक्शन सहित नए कार्यों की पेशकश की जाती थी, पारंपरिक स्टेटीकल स्ट्रीट फ़र्नीचर और बिलबोर्ड की तुलना में एलईडी स्क्रीन अधिक आकर्षक विज्ञापन वाहक बन गई थी।

वाणिज्यिक भवनों का सार्वजनिक स्थान और यहां तक कि बाहरी स्थानों पर एलसीडी स्क्रीन, डिजिटल नेटवर्क फंसाने वाले शहरों द्वारा कब्जा कर लिया गया, और डिजिटल विज्ञापन शहरी और परिवहन बुनियादी ढांचे का अनिवार्य हिस्सा बन गया।

स्वाभाविक रूप से, मौजूदा प्रवृत्ति का पालन करना संभव है। जाहिर है, "न्यूज आउटडोअर" जैसी बड़ी कंपनियों - जिन्होंने 2012 में "Russ आउटडोर" बनने के लिए अपना नाम बदल दिया - अपने व्यवसाय का पुनर्गठन करने के लिए आवश्यक संसाधनों के अधिकारी हैं और अपने व्यवसाय के डिजिटल सेगमेंट को मजबूत कर सकते हैं।

हालांकि, उभरते हुए नए रुझानों पर गौर और पूंजीकृत किए गए लोगों ने "बहादुर नई डिजिटल दुनिया" में तेजी से और छोटे व्यय के साथ प्रवेश किया। किसी को यह तय करना चाहिए कि बेहतर क्या है: अनुभवी विशेषज्ञों को सुनने के लिए या वर्तमान के खिलाफ तैरना।


प्रासंगिक उद्योग ज्ञान

网站对话
live chat