उत्पाद श्रेणी

हमसे संपर्क करें

टेलीफोन: + 86-755-330 9 4,55 फैक्स: + 86-755-330 9 4,55 भीड़: +8618682045279 ई-मेल: sales@szlitestar.com जोड़ें: ई बिल्डिंग, लिआओआडा औद्योगिक पार्क, बाओन, शेन्ज़ेन, चीन
होम > प्रदर्शनी > सामग्री
लचीले एलईडी स्क्रीन: एक प्रदर्शन में लिपटे Jun 19, 2011

लचीले एलईडी स्क्रीन: एक प्रदर्शन में लिपटे

आज हम सभी इनडोर डिजिटल विज्ञापनों के बाजार के लिए मुख्य प्रतिस्पर्धियों को जानते हैं: विभिन्न आकारों और प्रकारों, सामने और रियर प्रक्षेपण स्क्रीन, एलईडी स्क्रीन (दोनों आरजीबी एलईडी और 3-में -1, एसएमडी और डॉट मैट्रिक्स) के टीवी मॉनिटर।


यह दिखता है कि एलसीडी मॉनिटर बड़े सार्वजनिक स्थानों पर आत्मविश्वास से जीतता है: दुकानों, बुटीक, बैंकों, रेलवे बुकिंग कार्यालयों आदि में। टीवी मॉनिटर एलईडी बैकलाइटिंग के लिए पतले और हल्का धन्यवाद प्राप्त कर रहे हैं और बहुत बड़ा - 108 इंच तक। एलसीडी स्क्रीन लगभग इनडोर एलईडी तंग पिक्सेल स्क्रीन (4-6 मिमी) के रूप में बड़ी हो रही है लेकिन काफी सस्ता है। अभिनव ओएलईडी प्रौद्योगिकी परिपक्व होने से काफी दूर है और ज्यादातर मोबाइल फोन और पोर्टेबल कम्यूनिकेटर की स्क्रीन तक फैली हुई है।

हालांकि हमारी इस अपूर्ण दुनिया में कोई भी प्रौद्योगिकी लंबे समय तक सर्वोच्च नहीं हो सकती है। नए एलईडी अनुप्रयोगों को नियमित आधार पर अधिक या कम दिखाई देता है। हम दोबारा नहीं करेंगे जो हमने पहले ही हमारे लेखों में कहा है। आइए हम इस बात का उल्लेख करें कि केवल समय बताएगा कि सफलता की बेहतर संभावना कौन है इस बीच इन सभी तीन प्रौद्योगिकियां अभी भी अच्छी तरह से चल रही हैं और साथ में पफिंग रखती हैं। लेकिन नए दावेदार ऊपर खड़े होते हैं

flexible_led_screen.jpg

नैनो ल्यूमेन द्वारा लचीला एलईडी स्क्रीन


2010 में, नैनो फ्लेक्स तकनीक संयुक्त राज्य अमेरिका में सामने आई थी। ज़रूर, इसे तुरंत "क्रांतिकारी" कहा जाता था बेशक, यह केवल अपनी तरह का एक था जबकि निर्माताओं विज्ञापन कर रहे हैं और स्वतंत्र विशेषज्ञों का मूल्यांकन करते हैं, यह उन ग्राहकों के लिए है जो अभी तक अपरिपक्व उत्पाद खरीदने और उनका उपयोग करने का जोखिम लेते हैं। वर्तमान में नैनो फ्लेक्स प्रौद्योगिकी के बारे में बहुत कम जानकारी है हम केवल यह बता सकते हैं कि ये लचीला एलईडी स्क्रीन सचमुच पतली और हल्के वजन खाती हैं और 4, 5 और 6 मिमी पिक्सल के सीमलेस मैट्रिक्स पर आधारित हैं। नैनो ल्यूमन का दावा है कि लचीला एलईडी स्क्रीन शायद किसी भी आकार का हो, हालांकि कोई भी 5 वर्ग मीटर से बड़ा नहीं है।

लास वेगास में हालिया डीएसई 2011 (डिजिटल साइनज एक्सपो) में कंपनी ने 112 "लचीला एलईडी स्क्रीन (1.7x2.3 मीटर) प्रस्तुत की। लचीला एलईडी स्क्रीन छोटे 7x3.5 इंच के मॉड्यूल से बना है। वास्तव में आश्चर्यजनक पैरामीटर इसकी मोटाई है जो 1.5 इंच (4 सेमी) से अधिक नहीं है। निर्माताओं का दावा है कि लचीला एलईडी स्क्रीन अत्यंत ऊर्जा कुशल है 5000 एनआईटी की अपनी असंभव चमक के दावे के साथ मिलकर दावा किया जाता है कि आधुनिक परी कथा की तरह लगता है। इनडोर अनुप्रयोगों के लिए 2000 एनआईटी की चमक पर्याप्त से अधिक है, और विभिन्न प्रदर्शनियों में प्रस्तुत नमूनों उत्कृष्ट हैं लेकिन असामान्य चमक या जीवंत रंगों का दावा नहीं करते हैं।

एक अन्य पैरामीटर जो अत्यंत मूल्यवान है सामने वाले सेवा की संभावना है। यह उपयोगी विकल्प केवल बाजार में एलईडी स्क्रीन मॉडलों की सीमित संख्या में उपलब्ध है और यह ऐसी जगहों की सूची को काफी बढ़ाता है जहां इस तरह की स्क्रीन रखी जा सकती है। नैनो ल्यूमेन्स प्रत्येक ग्राहक की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लगभग किसी भी आकार या आकार में लचीला एलईडी स्क्रीन प्रदान करता है। विशेष रूप से, नैनो लुमेन उत्पाद लाइन में गोल, चौकोर और त्रिकोणीय आकार में लचीला (आयताकार एलईडी स्क्रीन) और गैर-लचीला फ्रेम शामिल हैं। यह ग्राहकों को व्यावहारिक रूप से किसी भी स्थान के लिए एलईडी स्क्रीन फिट करने की अनुमति देता है। पहले यह स्क्रीन स्थापित करने के लिए आवश्यक था नैनो ल्यूमेन्स तकनीक के साथ हम अब एक कालीन की तरह एक दीवार पर "फांसी" के बारे में बात कर सकते हैं।

तो, जल्द ही हमारी दीवारों को "ऑडियो-वीडियो सतहों" में बदल दिया जाएगा। अपने हालिया साक्षात्कार में, नैनो लूमेंस के अध्यक्ष जॉन विल्सन ने अमेरिका के बाजार पर अपने 112 इंच लचीला एलईडी स्क्रीन की कीमत का खुलासा किया। अगर उपर्युक्त सभी ने आपको आश्चर्यचकित नहीं किया है, तो इसे पढ़ें: कीमत 75 000 अमरीकी डालर है, जबकि 2-3 दिनों के लिए किराए पर आपको 16 500 डालर का खर्च आएगा। जॉन विल्सन का मानना है कि प्रीमियम उच्च अंत वाले बाजार के लिए यह कीमत काफी स्वीकार्य है, कम से कम समय के लिए।

स्वाभाविक रूप से, हमें यह देखने के लिए समय और आंकड़े चाहिए कि यह तकनीक वास्तव में क्या है। इससे पहले कि बाहरी लोगों को मुख्यधारा के नेता की ओर मुड़ते हैं, प्रत्येक तकनीक को परिपक्व होना चाहिए। आइए उम्मीद करते हैं कि नैनो फ्लेक्स लचीली एलईडी स्क्रीन पैजर्स और फ़ैक्स-मशीनों के रास्ते में नहीं चलेंगे और एलईडी तकनीकी विकास में एक अंतिम-अंत की प्रवृत्ति नहीं बनेंगी।

कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि वित्तीय और आर्थिक क्षेत्रों में नकारात्मक रुझानों के बावजूद डिजिटल डिस्प्ले का बाजार 2017 तक 14 अरब अमरीकी डालर के स्तर तक पहुंच जाएगा। जैसा कि आप देखते हैं कि यह लड़ने के लिए एक आकर्षक बाजार है!




प्रासंगिक उद्योग ज्ञान

网站对话
live chat