उत्पाद श्रेणी

हमसे संपर्क करें

टेलीफोन: + 86-755-330 9 4,55 फैक्स: + 86-755-330 9 4,55 भीड़: +8618682045279 ई-मेल: sales@szlitestar.com जोड़ें: ई बिल्डिंग, लिआओआडा औद्योगिक पार्क, बाओन, शेन्ज़ेन, चीन
होम > प्रदर्शनी > सामग्री
डिजिटल टैक्सी Oct 10, 2010

डिजिटल टैक्सी


पुरानी टैक्सी कैब धीरे-धीरे शहर की सड़कों से गायब हो जाती है जिससे नए और आधुनिक मॉडलों का रास्ता मिल रहा है। जर्मनी में एक कैब खोजने की कोशिश करें जो कि एक बेजान मर्सिडीज़ नहीं है! स्वाभाविक रूप से, इस अपग्रेड में आमतौर पर कई तकनीकी गैजेट शामिल होते हैं जो टैक्सी में जोड़े जाते हैं। वर्तमान में दो प्रमुख प्रवृत्तियों को आसानी से देखा जा सकता है: जीपीएस सिस्टम, वीडियो कैमरे और रिकॉर्डर (ट्रैफिक सुरक्षा सुविधाओं) को स्थापित करना और टैक्सी हेडस्टेस और अन्य स्थानों पर वीडियो स्क्रीन और डिजिटल मॉनिटर स्थापित करना।

अधिकांश आम 16: 9 प्रारूप के 7 "या 9" स्क्रीन हैं, हालांकि विविधताएं असामान्य नहीं हैं। एक नियम के रूप में, मैट्रिक्स रेज़ोल्यूशन वीडियो प्रदर्शित करने और स्क्रीन को अलग-अलग क्षेत्रों में विभाजित करने के लिए पर्याप्त है जो कि विविध सूचनाओं से भरा है। विकल्पों में छिपे हुए स्पीकर, गति सेंसर, एक ताला है जो स्मृति कार्ड आदि की सुरक्षा करता है।

टचपैड एडवर्टाइंग स्क्रीन वाला टैक्सी मोबाइल मीडिया कॉम्प्लेक्स में बदल जाता है जहां यात्रियों की पेशकश की विज्ञापन क्लिप और सूचना संसाधनों के जरिए लग सकता है, खासकर जब असुविधाजनक ट्रैफिक जाम में इंतजार करते समय एक ऐसा कहावत है कि "एक अच्छी कहानी आधे से लंबी यात्रा में कटौती करती है" या उस प्रभाव के लिए कुछ भी यह निश्चित रूप से सच है जब एक "डिजिटल टैक्सी" को संदर्भित किया जाता है

touch_screen1.jpgtouch_screen2.jpg

न्यू यॉर्क टैक्सी टैब में टचपैड ऐडवर्टिंग स्क्रीन


ऐसे डिजिटल विज्ञापन उच्च आय वाले उपभोक्ताओं के व्यापक दर्शकों को कवर करने की अनुमति देता है। एक टैक्सी में बैठे हम विज्ञापन को दखल देने वाले के रूप में नहीं मानते हैं पारगमन में समय गुजारने का एक आविष्कारशील तरीका हम टैक्सी यात्रियों को डिजिटल विज्ञापन देने के लिए कई तरीकों की पहचान कर सकते हैं। सरलीकृत समाधान यात्रियों को डिवाइस के संचालन में हस्तक्षेप करने का कोई मौका नहीं देखते हैं। फ्रंट सीट के हेडस्ट्रेट या बैक में निर्मित एलसीडी स्क्रीन फ्लैश कार्ड से लूप में प्रदर्शित करता है। गति संवेदक स्क्रीन को बंद करता है, अगर टैक्सी में कोई भी यात्री नहीं हैं

हालांकि अधिक परिष्कृत समाधानों को प्रकट करने के लिए त्वरित थे। टच स्क्रीन तकनीक मिनट के साथ सस्ती हो रही है, अब अधिक उन्नत टैक्सियां ​​इन उन्नत स्क्रीन से सुसज्जित हैं। यात्री यह चुन सकता है कि क्या पढ़ना और देखना है: मनोरंजन की जानकारी, मौसम का पूर्वानुमान, शहर के बारे में जानकारी और इसकी जगहें या फैशनेबल रेस्तरां के बारे में। वह जीपीएस-मानचित्र को आरंभ करने के लिए यह देखने के लिए शुरू कर सकता है कि कैसे टैक्सी गंतव्य की ओर जाती है या विज्ञापन विज्ञापन देखती है। हालांकि, स्क्रीन का हिस्सा हमेशा डिजिटल विज्ञापन के लिए समर्पित होता है: उदाहरण के लिए, ब्रांड नाम या लोगो के रूप में इस प्रकार, यात्रा के दौरान यात्री हमेशा कुछ हद तक विज्ञापन के संपर्क में आएंगे

QQ截图20170710105304.jpg

टैक्सी कैब में टचपैड एडवर्टिंग स्क्रीन


एक शंघाई आधारित कंपनी टच मीडिया, यहां भी उल्लेख के लायक है 2007 में स्थापित, यह तेजी से बीजिंग और गुआंगज़ौ सहित 12 बड़े शहरों में फैल गया अक्टूबर 2010 तक, कंपनी ने 22 हजार टैक्सियों में छोटे एडवर्टाइजिंग टच-स्क्रीन (316x179 मिमी) स्थापित की: शंघाई में 10 हजार, बीजिंग में 6 हजार, गुआंगज़ौ में 4 हजार, और शेन्ज़ेन में 2 हजार (साथ में एक और 10 हजार कारों शीघ्र ही)।

यह कंपनी दूसरों के बीच में क्या खड़ी करती है, यह डाटा ट्रांसफर के प्रति दृष्टिकोण है: प्रत्येक टैक्सी विज्ञापन स्क्रीन में मोबाइल इंटरनेट के साथ एक अद्वितीय आईपी-पता और टेलीफोन कार्ड है। कार जीपीएस ट्रांसमीटर से लैस हैं, और कंपनी नियमित अंतराल पर विज्ञापन और सूचनात्मक डेटा को अपडेट कर सकती है। इसके अलावा, टच मीडिया पता लगा सकता है कि विज्ञापन लोगो वास्तव में सक्रिय किए गए थे और कितनी बार (प्रत्येक मॉनीटर के लिए लॉग-फाइल एक ग्राहक को दी जा सकती है) संपर्कों की संख्या निम्न सूत्र का उपयोग करके गणना की जाती है: 1 टैक्सी यात्रियों के लगभग 40 समूहों (प्रत्येक समूह में 1.3 लोगों की औसत पर होते हैं) पर वहन करती है इस प्रकार, जब 1000 टैक्सियों पर विज्ञापन का समय खरीदते हैं तो ग्राहक के पास प्रति माह 1.5 मिलियन लोगों का प्रमाण होगा (200 हजार जिनमें यात्रा के दौरान सक्रिय रूप से संवेदक पर नज़र रखता है)

यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि कुछ कंपनियां सूचनात्मक और विज्ञापन नेटवर्क बनाने के द्वारा व्यवस्थित तरीके से टैक्सी उन्नयन का संचालन करती हैं पहले से मौजूद नेटवर्क हैं जहां डेटा को फ़्लैश कार्ड बदलकर (पुरानी और समय लेने वाली प्रक्रिया), या वाई-फाई या समर्पित टीवी चैनल के माध्यम से स्थानांतरित किया जाता है। उदाहरण के लिए, क्लियर चैनल टैक्सी मीडिया ने न्यूयॉर्क टैक्सियों के लिए एक डिजिटल NY10 नेटवर्क बनाया है।

NY10 नेटवर्क क्रिएटिव मोबाइल टेक्नोलॉजीज के फ्रीडम सॉल्यूशन द्वारा विकसित टैक्सी स्क्रीन पर एनबीसी न्यूज़ और एंटरटेनमेंट कंटेंट और विज्ञापन प्रसारित करता है। Advertizing टैक्सी स्क्रीन भी लाइव डिजिटल मानचित्र के साथ यात्रियों को डेबिट या क्रेडिट कार्ड द्वारा टैक्सी किराए का भुगतान करने की क्षमता प्रदान करते हैं। अंतर्निहित लाउडस्पीकर हमेशा एक वीडियो क्लिप के प्रभाव को बढ़ाते हैं। इस प्रकार, विज्ञापनदाताओं को अभिजात वर्ग के दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक नया और उपन्यास मंच प्राप्त होता है और ऊबड़ टैक्सी यात्रियों की आंखों और कानों को शामिल करता है।

उदाहरण के लिए, कुछ चीनी कंपनियां, 11 हजार टैक्सी कैब के साथ गुआंगज़ौ पर्ल रिवर सिटी टीवी, बड़े पैमाने पर कार्य के लिए पहुंचती हैं: कंपनी ने एक टीवी चैनल पंजीकृत किया जो शहर की सीमाओं के भीतर कवरेज प्रदान करता है और शहर में सभी कारों को डेटा के तत्काल हस्तांतरण प्रदान करता है। डिजिटल टैक्सियों की संख्या में वृद्धि के साथ कंपनी के व्यय में वृद्धि नहीं होती है, जबकि मुनाफा बढ़ता है।

अब तक इस तकनीक का परीक्षण अभी भी किया जा रहा है। लेकिन एक दिन जब सभी टैक्सियों, बसों और मेट्रो कारों को एकीकृत सूचना नेटवर्क में जोड़ा जाएगा जल्द ही आने वाला है। घर के बाहर जबकि लाखों यात्रियों को सूचना और विज्ञापन के संपर्क में रखा जाएगा। टैक्सी कैबरों के दर्शकों को उच्च आय होने की गारंटी दी जाती है और इस प्रकार विज्ञापनदाताओं के लिए यह सबसे आकर्षक है। कोई आश्चर्य नहीं कि यह ऐसा क्षेत्र है जो दूसरों की तुलना में तेज़ी से विकसित हो रहा है।



प्रासंगिक उद्योग ज्ञान

网站对话
live chat