उत्पाद श्रेणी

हमसे संपर्क करें

टेलीफोन: + 86-755-330 9 4,55 फैक्स: + 86-755-330 9 4,55 भीड़: +8618682045279 ई-मेल: sales@szlitestar.com जोड़ें: ई बिल्डिंग, लिआओआडा औद्योगिक पार्क, बाओन, शेन्ज़ेन, चीन
होम > प्रदर्शनी > सामग्री
कीव, दुबई, हांगकांग: तीसरे दशक की चुनौतियां Sep 20, 2013

कीव, दुबई, हांगकांग: तीसरे दशक की चुनौतियां

अधिकांश प्रतिभागियों ने पारंपरिक विज्ञापन कंपनियों का प्रतिनिधित्व किया और पारंपरिक विचारों का समर्थन किया जो मूल रूप से निम्न रणनीति में कम हो गए हैं:

  • जितना संभव हो उतना विज्ञापन सतहों की संख्या में वृद्धि;

  • मैदान में 2-3 खिलाड़ियों को छोड़ने वाले प्रतियोगियों को हटा दें।

यह ऐसी कंपनियों के लिए वांछित राज्य है, विज्ञापन सतहों की एकाधिकार संख्या द्वारा दक्षता सुनिश्चित की जाएगी, और कोई भी शहर के माहौल की परवाह नहीं करता है और इनवेसिव बिलबोर्ड के साथ सार्वजनिक स्थान के अवरुद्ध करता है। यह रूस और अमरीका में अब तक की विज्ञापन नीति का मुख्य सिद्धांत है। ज्यादातर ऐसी कंपनियां भूलती हैं कि घर में और बाहर दोनों ही भद्दी जगह परेशान हो रही है और विज्ञापन क्षमता में भी ज़ोर दिया गया है।

सौभाग्य से, यूक्रेनी दृष्टिकोण अलग था। सम्मेलन के लिए साइट का चयन अच्छी तरह से किया गया था: शहर कीव में प्रीमियर-पैलेस होटल मुख्य सम्मेलन संदेश के लिए एक उत्कृष्ट मॉडल के रूप में सेवा की। होटल, डिजिटल विज्ञापन स्क्रीन से अच्छी तरह से सुसज्जित है, इस प्रकार हांगकांग, बीजिंग, शंघाई, लंदन, टोक्यो आदि जैसे कई प्रगतिशील और फॉरवर्ड-दिखने वाले शहरों के ट्रांज़ेबल नक्शेकदम पर चल रहा है।

विशेष रूप से, यहां विज्ञापन रुझान की कोशिश होती है:

  • ओओएच विज्ञापन प्रदर्शित की कार्यक्षमता बढ़ाएं;

  • विज्ञापन संरचनाओं को स्थायी और आंखों के अनुकूल शहर के फर्नीचर में बदलना;

  • विभिन्न डिजिटल नेटवर्क (दोनों इनडोर और आउटडोर) को एक नए डिजिटल जन-मीडिया में एकत्र करें: डूहो-ओओएच

hotel_digital_signage (1).jpg

          डिजिटल बाहरी स्क्रीन और इनडोर प्रदर्शन के साथ बनाए गए एकीकृत सूचना स्थान का उदाहरण


फोटो होटल के प्रवेश द्वार पर एक एलईडी वीडियो बिलबोर्ड दिखाते हैं जो भवन की वास्तुकला का पूरक होता है और आसपास के स्थान की पृष्ठभूमि पर अच्छा दिखता है। स्क्रीन पर होटल की घटनाओं और सेवाओं के बारे में जानकारी, रेस्तरां और रसोई विशेषताओं के बारे में जानकारी प्रदर्शित होती है होटल लॉबी में स्थिर और डिजिटल विज्ञापन दोनों शामिल हैं, जो होटल के ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करता है और कुशल और उपयोगी रूप से चयनित और अच्छी तरह प्रस्तुत किया जाता है। सभी लिफ्टों में विज्ञापन और सूचनात्मक प्रदर्शन शामिल हैं।

जब आप लिफ्ट से बाहर निकलते हैं, तो आप सभी होटल के फर्श पर अधिक एलसीडी स्क्रीन देखते हैं। नतीजतन, होटल के निर्माण के अंदर एक व्यक्ति को एक निश्चित सूचना क्षेत्र से घिरा हुआ है, जब कोई व्यक्ति इमारत के पास जाता है और जब वह अपने कमरे में प्रवेश करता है और ये सभी स्थिर और गतिशील विज्ञापन रणनीतिक रूप से रखा जाता है और परेशान नहीं करता है। जाहिर है, यह ओओएच विज्ञापन के लिए एक अच्छी तरह से योजनाबद्ध रचनात्मक दृष्टिकोण का परिणाम है जिसे आर्किटेक्ट, डिजाइनर और मनोवैज्ञानिकों द्वारा अनुमोदित किया गया था।

इसलिए, प्रीमियर-पैलेस होटल, नियम से एक सुखद अपवाद है जो कि रूस और यूक्रेन में अभी भी प्रचलित है: एक एकीकृत सूचनात्मक स्थान बनाने का कार्य शायद ही कभी इतनी प्रभावी ढंग से और सुंदर ढंग से हल किया जाता है

उदाहरण के लिए किसी भी भूमिगत मार्ग या कीव में मेट्रो कैरिज की तुलना करें: आप चतुराई से रखा विज्ञापन संकेतों की असंभव संख्या, मेट्रो प्रवेश के पास स्थैतिक बोर्डों के जंगल, सभी पक्षों के अतिरिक्त विज्ञापन स्टिकर के साथ कवर किए गए भारी धातु के बक्से में अनुपयुक्त प्रदर्शन देखेंगे।

metro_ad_stikers1.jpgmetro_ad_stikers2.jpg

                                 कीव मेट्रो में अराजक विज्ञापन स्टिकर और मॉनिटर


प्रीमियर-पैलेस होटल में डिजाइन और विज्ञापन पर्यावरण के प्रति दृष्टिकोण प्रभावशाली है और दूसरों के लिए यह एक अच्छा उदाहरण है।

lift_lcd_display.jpgvideoboard.jpg

            कीव में प्रीमियर होटल की लिफ्ट में बाहरी वीडियो बिलबोर्ड और पीछे के ग्लास एलसीडी डिस्प्ले


प्रभावशाली सम्मेलन में उठाए गए मुद्दों, मेहमानों की सूची और अधिकांश रिपोर्टों की उत्कृष्ट गुणवत्ताएं थीं जाहिर है, आयोजकों - यूक्रेनी आउटडोल्डर एडवरटाइजर्स एसोसिएशन, यूक्रेनी विज्ञापन गठबंधन, सोशल एडवर्टाइजिंग एक्सचेंज, ट्रांसपोर्ट विज्ञापन यूनियन, सोस्टावा।, मेडियाबेज.कॉम। ओआओ, ओओएच मैग - ने एक महत्वपूर्ण सम्मेलन को एक महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय आयोजन में बदलने का प्रयास किया , विज्ञापन दुनिया के सभी क्षेत्रों से प्रस्तुत किए जाने वाले प्रस्तुतकर्ताओं ने रचनात्मक प्रौद्योगिकी, नवाचार और परंपरा, स्थिर और डिजिटल दृष्टिकोण के क्षेत्र में व्यापक श्रेणी के मुद्दों से निपटने का प्रयास किया।

रिपोर्टों को पुनर्मुद्रण करने की कोई आवश्यकता नहीं है; आप आसानी से इंटरनेट पर उन सभी को पा सकते हैं लेकिन कुछ प्रस्तुतियों को टिप्पणी की आवश्यकता है उदाहरण के लिए, स्टुअर्ट निकोलसन की एक रिपोर्ट, जेनिथोपटीमीडिया वर्ल्डवाइड में "नेटवर्किंग के निदेशक" द बिग पिक्चर: चेंजिंग उपभोक्ता उम्मीदों, विज्ञापन मीडिया के लिए चुनौतियों, ओओएच का भविष्य "ने इंटरेक्टिव ओओएच टेक्नोलॉजीज़ में नवीनतम रुझानों का अवलोकन दिया स्टुअर्ट निकोलसन ने वर्णित किया कि हम कितने भाग्यशाली थे, जब हम डिजिटल दुनिया में रहते थे, जब ग्राहक पर विज्ञापन प्रौद्योगिकियों के प्रभाव को मापते हुए तेज़ और सस्ती हो गए

presentation1.jpgpresentation2.jpg

स्टुअर्ट निकोलसन कीव सम्मेलन में अपनी प्रस्तुति देता है


अल्बर्ट असरैफ , स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग रिसर्च डायरेक्टर जेडीडीएक्स (फ्रांस), सोरबोन विश्वविद्यालय के प्रोफेसर, " भविष्य के लिए आधार के रूप में आउटडोर विज्ञापन में अनुसंधान और अभिनव " पर एक रिपोर्ट के साथ पहुंचे। चूंकि बहुसंख्यक सम्मेलन अतिथियों पारंपरिक स्थैतिक विज्ञापन कंपनियां थे, इसलिए प्रोफेसर असरफ ने स्थिर विज्ञापन के लिए नए जेसीडीएक्स समाधानों पर ध्यान केंद्रित किया।

इस क्षेत्र के प्रमुख विशेषज्ञों से, स्थिर विज्ञापन विकसित करने के लिए संदेश अजीब लग रहा था और दुनिया के सभी क्षेत्रों में विज्ञापन के लिए बहुपक्षीय दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए जेडीडीओकॉक्स के प्रयासों के विपरीत था। उदाहरण के लिए, दुबई हवाई अड्डे या हांगकांग एमटीआर (मेट्रो) में हालिया प्रोजेक्ट ले लीजिए, जो रचनात्मक रूप से पारंपरिक डिजिटल विज्ञापन के साथ कई डिजिटल एलईडी और एलसीडी स्क्रीन को जोड़ती हैं।

क्या महत्वपूर्ण है कि जेडीसीएकॉक्स नवीनतम नवाचारों को लागू करने के लिए इतना अधिक प्रयास नहीं करता है, क्योंकि इसके ग्राहक की समस्या का प्रभावी ढंग से समाधान किया जा रहा है। मार्केटिंग विशेषज्ञों द्वारा कार्य के आधार पर गतिशील और स्थिर विज्ञापन का अनुपात निर्धारित किया जाता है। विभिन्न दृष्टिकोणों का एक आकर्षक संयोजन - स्थिर और गतिशील - विज्ञापन अभियान प्रभावी और सकारात्मक संभावित ग्राहकों को प्रभावित करता है। पूरी दुनिया में जेडीडीओक्स एक नया विज्ञापन वातावरण बनाता है जो आने वाले कई वर्षों से हमारे साथ रहेगा।

QQ截图20170612154047.jpg

                            दुबई हवाई अड्डे पर एलईडी और एलसीडी स्क्रीन - जेडीसीएक्स द्वारा परियोजना

QQ截图20170612154140.jpg

                      हांगकांग मेट्रो में डिजिटल इंटरैक्टिव विज्ञापन के जेडीडीओकॉक्से-रन प्रोजेक्ट


अल्बर्ट एसरफ ने ओओएच में रचनात्मक संदेश के लिए अपनी प्रस्तुति का एक हिस्सा समर्पित किया। एक स्थिर संदेश या डिजिटल चित्र कैसे दिखाना चाहिए? हमें नए ओओएच विज्ञापन के लिए आकृतियों और रूपों, रंगों और फ़ॉन्ट, कोणों और स्थानों का चयन कैसे करना चाहिए? इन सभी प्रश्नों का उत्तर दिया और पहले से लागू किए गए परियोजनाओं के साथ प्रदर्शित किया गया।

JCDecaux कुछ कंपनियों में से एक है जो नए विज्ञापन वातावरण का निर्माण करने के लिए एक क्रांतिकारी सड़क का अनुसरण करता है। कंपनी ने हाल ही में ओएचएच विज्ञापन संदेशों का अध्ययन करने, ओओएच और डूफ विशेषज्ञों को पढ़ाने के लिए पूरी तरह से नया डिवीजन स्थापित किया है, ताकि स्थिर एवं गतिशील विज्ञापन सामग्री प्रभावी रूप से बना सके।

ऐसा करने में, जेडीसीकोक्स प्रसिद्ध फिल्म निर्देशकों के उदाहरणों का अनुसरण करता है जिन्होंने विज्ञापन के क्षेत्र में भी काम किया: उदाहरण के लिए, जीन-ल्यूक गोर्डर्ड (2008), जेम्स बेनिंग (200 9) या अपिटापोंग वीरसेतकुल (2010)। उन्होंने साबित किया कि सिनेमा हॉल, टीवी सेट और ओओएच क्षेत्रों (यदि हम अपनी दक्षता पर विचार करते हैं) के लिए एक विज्ञापन क्लिप को रचनात्मक और कलात्मक दृष्टिकोणों में स्वरूप और सामग्री में भिन्न होना चाहिए।

सिनेमा में और टीवी पर एक फिल्म फ्रेम के एक अनुक्रम से बना है लेकिन जिस वातावरण में क्लिप प्रस्तुत किया गया है वह काफी भिन्न है। इसलिए डूएच मीडिया में टीवी क्लिप को स्थानांतरित करना हमेशा प्रभावी नहीं होता है परिवर्तन किए जाने चाहिए; विशेषज्ञों को विज्ञापन अंतरिक्ष के कलात्मक और सामाजिक पहलुओं को समायोजित करना चाहिए। इसी तरह, एक चमकदार पत्रिका से हर विज्ञापन स्वचालित रूप से एक बाहरी बिलबोर्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं।

QQ截图20170612154234.jpg
अलबर एसरफ ने कीव सम्मेलन में अपनी रिपोर्ट सौंपी

अटलांटिक ग्रुप के एंड्रयू किनेसेल ने " आउटडोर विज्ञापन: इंटरनेट और कुशल एकता उपकरण " पर एक दिलचस्प और प्रेरक रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने कई उपयोगी इंटरनेट अनुप्रयोगों का प्रदर्शन किया है जो आपके घर को छोड़ने के बिना एक विज्ञापन अभियान की आसानी से और जल्दी से योजना बनाने की अनुमति देता है। उन्होंने साबित कर दिया कि एक अच्छी तरह से योजनाबद्ध ओओएच अभियान शायद एक समान टीवी-आधारित अभियान की तुलना में अधिक कुशल हो सकता है।

हम निश्चित रूप से हमारे पाठकों से आग्रह करते हैं कि सम्मेलन में कुछ अन्य रिपोर्टों को देखने के लिए जो oohconference.kiev.ua वेब साइट के माध्यम से पहुंचा जा सके। सम्मेलन के दौरान एक विषय का बार-बार उल्लेख किया गया था: बाहरी विज्ञापनदाताओं की सामाजिक जिम्मेदारी।

सम्मेलन के एक हफ्ते से कम कंपनी हिटेक विज्ञापन (सामाजिक रूप से केंद्रित मामलों के संबंध में अक्सर सम्मेलन की कार्यवाही के दौरान उल्लिखित) ने अपनी सामाजिक-केंद्रित विज्ञापन परियोजना की घोषणा यूक्रेनी आपात स्थिति के मंत्रालय के साथ सहयोग में की थी। हाटेक विज्ञापन के विपणन निदेशक सेर्गेई फेदोरेंको ने कहा, "हमने तुरंत आपात स्थिति के मंत्रालय के पहलुओं पर प्रतिक्रिया दी सामाजिक रूप से उन्मुख विज्ञापन विशेषकर आपातकालीन स्थितियों में लोगों के लिए आवश्यक है लोगों को पता होना चाहिए कि कहां जाना है, जहां आपातकाल में कॉल करें "।

पहले हायटेक विज्ञापन ने रूस में एक महत्वपूर्ण और लोकप्रिय इंटरनेट-आधारित परियोजना को एक साथ खोज इंजन कंपनी यांडेक्स के साथ लागू किया था: एक इंटरैक्टिव यांडेक्स-ट्रैफिक जाम परियोजना। ये परियोजनाएं साबित करती हैं कि उनके हजारों विज्ञापन सतहों के साथ पारंपरिक विज्ञापनदाताओं में से कोई भी नई सामाजिक-उन्मुख परियोजनाओं को लागू करने में सक्षम है जो वर्तमान में बड़ी मांग में हैं।

ओओएच स्क्रीन महत्वपूर्ण घटनाओं के समय में नया वैचारिक महत्व हासिल करता है: उदाहरण के लिए, जब चीन के अंतरिक्ष यात्री (टाइकोनॉट्स) सफलतापूर्वक अंतरिक्ष में, चीन में सभी आउटडोर मीडिया स्क्रीन - सार्वजनिक भवनों में, परिवहन में, मनोरंजन परिसरों में, आदि - लांच की छवियां और दैनिक समाचार में आधिकारिक टिप्पणियां दिखायीं

360截图20170612154317136.jpg

                चीन में अंतरिक्ष में चीनी अंतरिक्ष यात्रियों के बारे में खबरों का प्रसारण, चीन में एलईडी स्क्रीन


नगरपालिका और संघीय अधिकारियों की जरूरतों के लिए निजी विज्ञापन डिजिटल ओओएच संसाधनों का अंशकालिक उपयोग दो साल पहले सभी चीनी विज्ञापनदाताओं के लिए एक नियम बन गया।

ऐसा लगता है कि कीव अधिकारियों ने वाणिज्यिक और सार्वजनिक सूचनात्मक जरूरतों को विलय करने और शहर में इसका समर्थन करना और पूरे यूक्रेन को प्रवृत्ति को बढ़ावा देने की आवश्यकता को समझते हैं।

यह पूरी तरह से आधुनिक और उपयोगी दृष्टिकोण यूक्रेन में लागू किया जा रहा है, अमरीका के एम्बर अलर्ट कार्यक्रम (लापता लोगों के लिए खोज), इंग्लैंड (एएमएसन नेटवर्क पहल), चीन और रूस (एस्ट्राविजन नेटवर्क पहल सेंट पीटर्सबर्ग में) के उदाहरण के बाद, आदि। इन सभी मामलों में, डिजिटल बिलबोर्ड का उपयोग बहुआयामी सिस्टम के रूप में किया जाता है, सूचनात्मक आउटडोर मीडिया के हिस्से के रूप में, आधुनिक शहरों के एक नए डिजिटल वातावरण के रूप में।

व्लादिमीर केलॉव ने " ओओएच में आधुनिक रुझान: स्थिर से डायनामिक विज्ञापन का संक्रमण " के बारे में बात की। इस प्रवृत्ति का मतलब यह नहीं है कि स्थिर विज्ञापन मर रहा है। हां, डिजिटल विज्ञापन अनुपात में फैलता है, जबकि स्थिर विज्ञापन धीरे-धीरे जमीन खो रहा है। हालांकि, कुछ बिंदु पर जल्द ही ये दो "शत्रु" संतुलन तक पहुंचेंगे और एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करना शुरू करेंगे। आज आधुनिक शहरों को विज्ञापन के लिए संतुलित दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है जो वास्तुकला समाधान, रचनात्मक और कलात्मक रूप से प्रसन्न सामग्री को जोड़ती है। दुर्भाग्य से, इस तरह के संतुलित दृष्टिकोण में हमने केवल प्रमुख चीनी शहरों में देखा है जहां शहर के पर्यावरण और विज्ञापन की बातचीत फेंगशुई सिद्धांत के अनुसार संरचित है।

फेंग शुई (जिसका अर्थ है "पानी और हवा") रहने की जगह का अनुकूलन करने का एक स्वीकार्य अभ्यास है। फेंगशुई सिद्धांत आपको घर के लिए एक अच्छी जगह खोजने में मदद करेगा, फर्नीचर की उचित व्यवस्था करें। फेंग शुई विशेषज्ञ ऊर्जा की अनुकूल प्रवाह और लोगों पर उनका प्रभाव आधारित घटनाओं का अनुमान भी लगा सकते हैं। "

चीन में, जापान और सिंगापुर विज्ञापनों को न केवल पैसे बनाने के लिए एक उपकरण के रूप में बल्कि हमारे दैनिक जीवन और पर्यावरण के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में, गंभीरता से लिया जाता है। इसलिए, विज्ञापन अधिक संतुलित है, आसपास के क्षेत्र के साथ संगठनात्मक रूप से बातचीत करना। यहां तक कि चीनी बाजार क्षेत्रों में विज्ञापन की प्रतीत होता है अराजक चमकती कड़ाई से संगठित और नियंत्रित किया जाता है। समग्र प्रभाव एक सद्भाव की है जो मददगार और सूचनात्मक है।

चीन में कई विज्ञापन संरचनाएं हैं, जो स्थिर और गतिशील दोनों हैं, खासकर शहर क्षेत्रों में, सड़क क्रॉसिंग पर और सार्वजनिक विपणन क्षेत्र में। लेकिन सभी आधुनिक पुन: डिज़ाइन किए गए क्षेत्र भ्रामक मुक्त विज्ञापन देख रहे हैं विज्ञापन आक्रामक नहीं है, लेकिन एक ही समय में आसानी से आवश्यक हो सकता है जब आवश्यक हो। बहुत सारे विज्ञापन संरचनाएं आकार और प्रारूप में असामान्य हैं, पर्यावरण के सौंदर्यशास्त्र को बनाए रखने के लिए विशेष देखभाल के साथ बनाया गया है।

QQ截图20170612154432.jpg
शेन्ज़ेन में घुमावदार आउटडोर एलईडी स्क्रीन                शेन्ज़ेन में परिपत्र 360 डिग्री स्क्रीन

360截图20170612154546881.jpg

              शेन्ज़ेन में एलईडी स्क्रीन के साथ एक स्टैंड               शेन्ज़ेन में एक इमारत मुखौटा की एलईडी स्क्रीन

सम्मेलन के विषय में वापस आना, हमें इस बात पर जोर देना चाहिए कि आयोजकों को नए समाधानों की तलाश के बारे में स्पष्ट रूप से चिंतित होना चाहिए जो सरल या आदिम नहीं होगा। रूसी क्रांतिकारी दृष्टिकोण का नकारात्मक उदाहरण (लगभग पूरी तरह से मौजूदा विज्ञापन प्रणाली को खत्म करना - और इसे फिर से बदलने के उद्देश्य से बदलना स्वामित्व के उद्देश्य से) प्रेरित आयोजकों को गहरी सोच और दीर्घकालिक योजना के लिए। विज्ञापन प्रणाली राजनीतिक और आर्थिक खेलों में एक उपकरण होना चाहिए, लेकिन शहर में रहने वाले सभी लोगों के लाभ के लिए एक उपयोगी विपणन और सामाजिक उपकरण होना चाहिए।

इस बिंदु को साबित करने के लिए, आउटडोर विज्ञापन के लिए औद्योगिक समिति के अध्यक्ष यूरी चरख ने कहा: "बाजार और पूरे देश को विकास के गहन और व्यापक रास्ते के बीच एक विकल्प बनाना पड़ता है। हम बाहरी विज्ञापन में यूरोपीय दृष्टिकोण का पालन करने की योजना बना रहे हैं। सम्मेलन हमारे भविष्य के विज्ञापन सिस्टम को कैसे संरचित करने के बारे में बहुत सारे सवालों का जवाब देता है हम विज्ञापन क्षेत्र को बदलने और सुधार करने के लिए तैयार हैं: आधुनिक प्रौद्योगिकी को लागू करने के लिए, नए कार्यस्थल बनाने के लिए वर्तमान में हमें नगरपालिका और संघीय अधिकारियों का समर्थन है। "

सम्मेलन में सभी विशेषज्ञ (यूक्रेन, रूस और यूरोपीय संघ) ने सहमति व्यक्त की कि ओओएच - डूफ़ उपभोक्ता व्यवहार के प्रभाव और प्रभाव में टीवी के करीब है। एक दूर के भविष्य में केवल कुछ साल पहले ही हमारी वास्तविकता बन गई थी: आउटडोर विज्ञापन को एक नया मीडिया कहा जाता था। और एक नए मीडिया के रूप में इसे विस्तृत और विशेष रूप से सामग्री के विषय में विस्तार से विस्तार और ध्यान देने के साथ संरचित और विनियमित किया जाना है

शुरुआत से सम्मेलन के आयोजकों ने अपने सभी प्रतिभागियों को सामान्य जनमत सर्वेक्षण के दौरान सभी के योगदान के लिए कुछ विवादास्पद प्रश्न खड़े किए: कौन सही है और कौन गलत है (नौकरशाहों या मोनोपोलिस्ट), कौन सी शैली का प्रबल होगा (डिजिटल या स्थिर), जिनकी राय मान्य है (सार्वजनिक या उस विज्ञापनदाता की) इसने सम्मेलन को पेशेवर विचारों का आदान-प्रदान करने और विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिनिधियों के बीच अनौपचारिक बातचीत के लिए एक मंच बनाने में मदद की।

परिणाम अनुमान लगाया जा सकता है: संतुलन की राय प्रबल होती है; लोग मानते हैं कि भविष्य के विज्ञापन में स्थिर और डिजिटल दोनों डिस्प्ले शामिल होंगे, जब तक कि यह अच्छी तरह से योजनाबद्ध है, सुंदरता और सद्भाव के प्रति दृष्टिकोण के साथ निर्मित होता है, और विज्ञापन सामग्री आंखों के अनुकूल और आकर्षक होती है क्या यूक्रेन केवल इसके बारे में सपना देख रहा है, चीन ने पहले ही एक देशव्यापी पैमाने पर लागू किया है। इसलिए, चीन की एक छोटी (10 घंटे) यात्रा उद्योग की भविष्य के लिए आपकी आंखें खोल सकती है।

नीचे विभिन्न स्थानों और क्षेत्रों से तस्वीरों का संकलन किया गया है, लेकिन ये सभी लेख के बिंदु को साबित करते हैं - इनडोर या बाहरी विज्ञापन चाहे आंखों में आक्रामक नहीं हो और सौंदर्यवादी रूप से प्रसन्न होना चाहिए।

360截图20170612154704352.jpg
हांगकांग सड़कों पर स्थिर बिलबोर्ड और एलईडी डिस्प्ले का संयोजन


360截图20170612154718385.jpg

                                      रेलवे टर्मिनलों पर डिजिटल और स्थिर विज्ञापन


360截图20170612154725545.jpg

हांगकांग में डिजिटल स्क्रीन पर क्रिएटिव विज्ञापन

प्रासंगिक उद्योग ज्ञान

网站对话
live chat